Oh Snap!

Please turnoff your ad blocking mode for viewing your site content

img

The Best Cars In The World & Best Selling Car In The World

/
/
/
77 Views

The Best Cars In The World @ 2018 Updated 

वह तीसरा बंधक लें आप इन दुर्लभ और ज़्यादा शक्तिशाली सुंदरियों को खरीदने के लिए इसकी आवश्यकता करने जा रहे हैं|

जीवन में, आप जो भी भुगतान करते हैं वह मिलता है। और कुछ बहुत ही धनी गियरहेड्स के लिए, बड़ी रकम पर फंसने का अर्थ है कि गति, उद्योग की अग्रणी तकनीक और बहुत सारी प्रतिष्ठा प्राप्त हो रही है। इन सुपरकारों में से किसी एक में ट्रैक को मारा और आप जल्दी से समझ सकेंगे कि इन वाहनों को जितना खर्च होता है उतना खर्च होता है।

# Take a look at The Best Cars In The World

1. Pagani Huayra — $1.3M Are The Best Cars In The World.

Pagani Huayra — $1.3M
Pagani Huayra — $1.3M

हूयारा-तता के नाम पर, इनका लोगों द्वारा पूजा की जाने वाली हवाओं का देवता, पगानी हययारा निश्चित रूप से बिल को अपने हवा से बहते शरीर के साथ फिट करता है। इतालवी सुपर कार एक ट्विन-टर्बो मर्सिडीज-एएमजी वी 12, छह लीटर इंजन द्वारा संचालित है जो 730 अश्वशक्ति और 740 एलबी.- फूट का उत्पादन करता है। टोक़ का इसकी अधिकतम गति 372 किमी / घं है और केवल 3.3 सेकेंड में बाकी 100 किमी / घंटी में तेजी ला सकती है।

McLaren P1 — $1.35M Having The Best Cars In The World.

McLaren P1 — $1.35M
McLaren P1 — $1.35M

मैकलेरन पी 1 हाइब्रिड पागलपन का प्रतीक है एक इलेक्ट्रिक मोटर के लिए एक ट्विन-टर्बोचार्ज्ड 3.8-लीटर वी 8 इंजन द्वारा संचालित, पी 1 एक विशाल 903 हॉर्स पावर को पंप करता है। 2012 पेरिस मोटर शो में एक अवधारणा के रूप में डेब्यूटिंग के बाद, पहली पी 1 ने सितंबर 2013 में सड़क को मारा। तब से, 375 मैकलेरन पी 1 एस का उत्पादन किया गया है, दिसंबर 2015 में विधानसभा लाइन से अंतिम रोलिंग के साथ। संकरित शक्ति को स्पष्ट करने के लिए, आने वाले कुछ समय के लिए पी 1 अपने सभी वर्गों में अच्छी तरह से खड़ा हो सकता है। This is the second best car in the world.

Ferrari La Ferrari — $1.6M Also The Best Cars In The World .

Ferrari LaFerrari — $1.6M
Ferrari LaFerrari — $1.6M

Ferrari  का पहला हाइब्रिड सुपरकार ट्रैक-टेस्टेड तकनीक के साथ पैक आता है। La Ferrari एक संयुक्त 950 अश्वशक्ति में सक्षम है, जब इसकी 6.3-लीटर, वी 12 इंजन को ध्यान में रखते हुए 78 9 अश्वशक्ति और 161-अश्वशक्ति इलेक्ट्रिक मोटर का उत्पादन होता है; ईंधन की खपत में यह सब मात्रा 40 प्रतिशत कम हो जाती है। Ferrari का कहना है कि कार की गति 350 किमी / प्रति घंटे से अधिक है, जो तीन सेकंड से भी कम समय में 100 किमी / घंटा तक पहुंचती है।

2 Comments

Leave a Comment